ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। नशे की तस्करी एवं बिक्री करने विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली लालकुआं प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में एसओजी नैनीताल की संयुक्त टीम सोमवार को पुराना सुभाषनगर बैरियर से 20 मीटर नगला की ओर जाने वाले रास्ते के पास लालकुआँ से चैकिंग के दौरान वाहन संख्या DL-5SB-9702 स्कूटी को रोककर चैक किया गया तो स्कूटी में सवार दोनों व्यक्तियों से भारी मात्रा में स्मैक बरामद कर गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने अपना नाम साजिद पुत्र लईक अहमद निवासी कस्बा शीशगढ़ मोहल्ला गड़ी थाना शीशगढ़ जिला बरेली उम्र 34 वर्ष तथा दिलशाद पुत्र स्व0 अब्दुल सलाम निवासी कस्बा शीशगढ़ मौहल्ला गड़ी थाना-शीशगढ़ जिला बरेली उम्र-20 वर्ष बताया दोनों के कब्जे से अलग-अलग मात्रा में साजिद के कब्जे से  327 ग्राम स्मैक व दिलशाद के कब्जे से  280 ग्राम स्मैक कुल 607 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।

इतनी अधिक मात्रा में स्मैक बरामद होने के सम्बन्ध मे आरोपियों से पूछताछ की गयी तो अभियुक्तगणो ने बताया कि हम उक्त स्मैक स्वयं बनाते है बिक्री करने हल्द्वानी लालकुआं नैनीताल के आस पास क्षेत्र मे अधिक कीमत में बेचकर पैसे कमा लेते है स्मैक को बेचकर होने वाला मुनाफे को हम दोनो आपस मे बांट लेते हैं।

दोनों के विरूद्ध कोतवाली लालकुआं में NDPS Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में भी जानकारी की जा रही है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को 20,000 नगद पुरस्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की गयी है।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments