ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा अपनी कार्यकारिणी की घोषणा की गई है।कार्यकारिणी में आठ प्रदेश उपाध्यक्ष, तीन प्रदेश महामंत्री, एक कोषाध्यक्ष और एक प्रदेश सह कोषाध्यक्ष का नाम जारी किया गया है। इसके अलावा आठ प्रदेश मंत्री, एक प्रदेश मीडिया प्रभारी के अलावा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, महिला मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष, ओबीसी (OBC) मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और कई बड़े पदों पर नाम जारी किए गए हैं। 

उत्तराखंड प्रदेश उपाध्यक्ष में बलवंत सिंह भौर्याल, कैलाश वर्मा, कुलदीप कुमार, कल्पना सैनी, नीरु देवी, मुकेश कोली, शैलेंद्र बिष्ट और देशराज कर्णवाल का नाम है। प्रदेश महामंत्री में खिलेंद्र चौधरी, राजेंद्र बिष्ट और आदित्य कोठरी को जगह मिली है। इसके अलावा पुनीत मित्तल को प्रदेश कोषाध्यक्ष और साकेत अग्रवाल को प्रदेश सह कोषाध्यक्ष बनाया गया है। 

वहीं उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश मंत्री की सूची में मीना गंगोला, आदित्य चौहान, मीरा रतूड़ी, हेमा जोशी, लीलावती राणा, राकेश नैनवाल, गुरविंदर सिंह चंडोक और विकास शर्मा का नाम है। इसके अलावा कौस्तुभानंद जोशी को प्रदेश कार्यालय सचिव, मनवीर सिंह चौहान को प्रदेश मीडिया प्रभारी, पुष्कर सिंह काला और ऋषि कंडवाल को प्रदेश प्रकोष्ठ प्रभारी, अनिल शाही और रमेश गड़िया को प्रदेश विभाग प्रभारी का जिम्मा मिला है। 

शशांक रावत को युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, आशा नौटियाल को महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, जोगेंद्र पुंडीर को ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, राकेश गिरी को अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, राकेश राणा को अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, समीर आर्य को अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और इंतजार हुसैन को अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। 

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments