ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में अंकिता भंडारी की हत्या की सीबीआई से जांच करवाने, दोषियों को फांसी की सजा देने और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ राज्य सरकार का पुतला दहन किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पीसीसी सदस्य हरीश सिंह मेहता, प्रदेश सचिव प्रकाश पांडे, जगमोहन सिंह चिलवाल, प्रदेश महासचिव विजय सिजवाली, पूर्व मंत्री हाजी सोहेल सिद्धकी, महानगर कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि जीवन सिंह कार्की, प्रदेश महासचिव वरुण भाकुनी, वरिष्ठ नेता अशोक जोशी, महिला महानगर अध्यक्ष नीमा भट्ट, गीता बहुगुणा, डॉक्टर मयंक भट्ट ने कहा कि जिस तरह से अंकिता हत्याकांड में नित्य नए तथ्य सामने आ रहे हैं। भाजपा के संघ से जुड़े बड़े नेता सोशल मीडिया के माध्यम से अनर्गल बातें लिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी जानकारी के घटनास्थल पर बिना कोई सबूत इकट्ठा किए आनन-फानन में उस पर बुलडोजर चला देना राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि मामले की सीबीआई से जांच हो और जल्दी से जल्दी दोषियों को फांसी देकर अंकिता के परिवार को न्याय मिले।

राज्य आंदोलनकारी राजेंद्र बिष्ट, महानगर महामंत्री संदीप भैसोड़ा, महानगर उपाध्यक्ष सतनाम सिंह, पंचायत प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज जोशी, जिला महासचिव मनोज श्रीवास्तव, संजय उप्रेती, युवक कांग्रेस अध्यक्ष तिलोक कठायत, प्रेम चौधरी, लता पांडे, कमला तिवारी ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे एक बेटी की निर्मम हत्या कर दी जाती है और सरकार से जुड़े हुए संगठन के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से खुलेआम निर्लज्ज बयानों को प्रकाशित करते हैं। ऐसा लगता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था का कोई भी डर कोई भी भय सत्ता से जुड़े हुए लोगों पर नहीं दिखाई देता है। हम सरकार से मांग करते हैं कि बेटियों, बहनों की इज्जत का थोड़ा सा भी खयाल अगर इस सरकार को है तो ऐसे सभी लोगों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी धाराओं में जेल के अंदर डाल देना चाहिए। पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान हरीश दर्मवाल, ब्लॉक अध्यक्ष हेम पांडे, महानगर उपाध्यक्ष अवध बिहारी शर्मा, महानगर उपाध्यक्ष बहादुर सिं ह बिष्ट आदि मौजूद थे। 

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments