ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गोविंदघाट से हेमकुंड साहिब तक रोपवे की घोषणा के बाद से सिख समाज केंद्र सरकार का आभार जता रहा है। हल्द्वानी में केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट को गुरुद्वारा गुरु नानक पुरा भोटिया पड़ाव में सिख समाज द्वारा स्वागत कर आभार जताया गया। इस दौरान श्री भट्ट ने गुरुद्वारे में माथा टेक कर देश व प्रदेश की खुशहाली व समृद्धि की कामना की।

इस दौरान सिख समाज के लोगों ने भट्ट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधि के तौर पर स्वागत किया और आभार जताया। श्री भट्ट ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर धर्म वर्ग का सम्मान करते हुए हर क्षेत्र में विकास कार्य कर रहे हैं और उत्तराखंड से उनका विशेष लगाव है, इसीलिए उन्होंने सिखों के पवित्र स्थल हेमकुंड साहिब में रोपवे की घोषणा कर शिलान्यास किया है। हेमकुंड साहिब के दर्शन करने आने वाले श्रद्धालु देश विदेश से अब आसानी से वहां पहुंच सकेंगे श्री भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, और श्री भट्ट ने कहा कि वह स्वयं सिख समाज की ओर से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हैं।

इस अवसर पर गुरु सिंह सभा के अध्यक्ष रंजीत सिंह आनंद, अमर जीत सिंह बिंद्रा, नरेंद्र जीत सिंह , हरदीप सिंह जी साकेत अग्रवाल, सनप्रीत सिंह अजवानी हरसीन कौर दलजीत कौर सुरेंद्र कौर प्रभजोत सिंह चंडोक चन्दन बिष्ट, प्रदीप जनोंटी, शंकर को रंगा, विनीत अग्रवाल जसपाल कोहली आदि उपस्थित थे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments