ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक के ने मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी। आरोपी ने आत्मसमर्पण कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां इमली चौक पर रईस अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रहते हैं और पिछले कई वर्षों से अपने पुत्र के साथ दुबई में रहकर फर्नीचर का काम करते हैं। वहीं आरोपी सलमान पुत्र इसरार भी मोहल्ला अल्ली खां में ही रहता है तथा पिछले 1 साल से सऊदी अरब में जाकर प्लंबर का काम करता था। सलमान अभी कुछ ही दिन पहले सऊदी अरब से वापस काशीपुर अपने घर आ गया था।

गुरुवार को हत्यारोपी सलमान हत्या करने के इरादे से प्रेमिका शीबा के घर जा रहा था कि तभी उसे घर से कुछ दूरी पर कार सीखकर घर आ रही उसकी प्रेमिका शीबा मिली। सलमान ने पहले चाकू से शीबा की हत्या कर दी तथा बाद में घर पहुंचकर शीबा की मां शबाना की भी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद हत्यारे सलमान ने कोतवाली काशीपुर में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बनी जहां हत्यारा सलमान मृतका शीबा से शादी करना चाहता था लेकिन शबाना ने शादी से इंकार कर दिया। इससे आहत होकर सलमान ने मां बेटी दोनों की निर्मम हत्या कर दी। 

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments