ख़बर शेयर करें -

मुख्यमंत्री ने कहा कि गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रूपए, सामान्य रूप से घायलों को 50 हजार, जबकि मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपए तक की आर्थिक सहायता दी जायेगी

पौड़ी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक धुमाकोट के बीरोंखाल ब्लॉक के अंतर्गत सिमड़ी गांव के पास हुई बस दुर्घटनाग्रस्त स्थल का निरीक्षण के उपरांत बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का हालचाल जानने कोटद्वार बेस चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने घायलों से मुलाकात कर उनकी कुशलता की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

सड़क दुर्घटना में घायल हुए और उपचार करा रहे लोगों के परिजनों से भी मुलाकात की और दुर्घटना में घायल हुए उनके स्वजनों को समुचित और यथोचित चिकित्सा का आश्वासन दिया। उन्होंने सम्बंधित स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया कि घायलों को उपचार देने में कोई कोताही न बरती जाए और उन्हें बेहतर और समुचित उपचार देना सुनिश्चित करें। सिमड़ी गांव के पास हुई बस दुर्घटनाग्रस्त में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को कोटद्वार बेस अस्पताल में उपचार हेतु रेफर किया गया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि घायलों के उपचार हेतु बड़े अस्पतालों में भी बात की जा चुकी है, अगर जरूरत पड़ती है तो घायलों को एम्स व अन्य बड़े अस्पतालों में रेफर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में शवों को शीघ्र ही रेस्क्यू कर आगे की कार्यवाही पूर्ण कर ली जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रूपए, सामान्य रूप से घायलों को 50 हजार, जबकि मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपए तक की आर्थिक सहायता दी जायेगी।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी कोटद्वार प्रमोद कुमार, तहसीलदार विकास अवस्थी, सीएमएस उपजिला चिकित्सालय कोटद्वार आदित्य तिवारी सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments