ख़बर शेयर करें -

खटीमा। खटीमा में आज भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बेरोजगार युवाओं ने खटीमा विधायक भुवन कापड़ी के नेतृत्व में रैली निकाली। आक्रोशित बेरोजगारों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की।

प्रदेश में इस समय बेरोजगार युवाओं द्वारा भर्ती घोटाले की सीबीआई मांग को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन जारी है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी बेरोजगारों को अपना समर्थन दे रखा है। आज खटीमा के विधायक भुवन कापड़ी और नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बेरोजगार युवाओं ने खटीमा शहर में भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर रैली आयोजित की। 

आक्रोशित युवा व कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में सीबीआई जांच की मांग की तख्ती लिए हुए थे और सीबीआई जांच की नारे लगा रहे थे। रैली के समापन पर एसडीएम कोर्ट खटीमा में जाकर कांग्रेसी विधायकों के नेतृत्व में युवाओं ने एसडीएम खटीमा को भर्ती घोटालों की सीबीआई के द्वारा जांच करने की मांग का अपना पत्र दिया।

वही मीडिया से वार्ता में कांग्रेस विधायक भुवन कापड़ी ने कहा कि प्रदेश में लाखों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं उनके साथ वर्तमान सरकार ने छल किया है। उनकी नौकरियों को बेचने का काम किया गया है सभी युवाओं और कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सरकार तत्काल भर्ती घोटाले की जांच सीबीआई को दे। ताकि बड़े-बड़े मगरमच्छ जो राजनीतिक रसूख के चलते एसटीएफ की जांच में बचे हुए हैं वह भी पकड़े जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि खटीमा में पुलिस प्रशासन द्वारा रैली को असफल करने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं वह पूर्णता गलत है। यदि किसी भी युवा पर पुलिस मुकदमा दर्ज करती है तो वह मुख्यमंत्री आवास के सामने स्वयं धरना देंगे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments