ख़बर शेयर करें -

खटीमा। खटीमा के वन क्षेत्र में बसे बग्गा 54 गॉव से मोटर साइकिल से बनबसा मिलिट्री कैंटीन जा रहे दो पूर्व सैनिकों को बाघ ने हमला कर किया घायल। घायल दोनों पूर्व सैनिकों का उप जिला चिकित्सालय खटीमा में चल रहा है इलाज।

खटीमा में आज बग्गा 54 गांव से बनबसा को मोटर साइकिल से जाते समय उमेश सिंह और मदन सिंह पर सुरई वन रेंज कक्ष संख्या तीन मे बाघ ने हमला कर दिया। बाइक चला रहे मदन सिंह ने मोटरसाइकिल तेज कर दी जिस कारण उनकी जान बच गई, लेकिन दोनों लोग बाघ के हमले से घायल हो गए। दोनों घायलों को उप जिला चिकित्सालय खटीमा में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है।

वहीं इस मामले में उप जिला चिकित्सालय खटीमा के डॉक्टर बीपी सिंह ने बताया कि दो लोगों को घायल अवस्था में नागरिक चिकित्सालय में लाया गया जिन पर बाघ ने हमला किया है। उनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया गया।

वहीं उप प्रभागीय वनाधिकारी एस के पंत ने बताया कि सुरई कक्ष संख्या तीन के निकट से गुजरते समय दो व्यक्तियों पर वन्यजीव द्वारा हमला किया गया है। घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं क्षेत्राधिकारी को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments