ख़बर शेयर करें -

नानकमत्ता। उधम सिंह नगर जनपद की नानकमत्ता पुलिस को हनी ट्रेपिंग के 2 मामलों में मिली सफलता मिली हैं। नानकमत्ता पुलिस ने दो पुरुष और तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार। पुलिस ने गिरफ्तार पांचों आरोपियों को जेल भेजा।

नानकमत्ता थाने में आज एसपी रुद्रपुर मनोज कत्याल ने हनी ट्रैप के दो मामलों का खुलासा करते हुए बताया कि पच्चीस मई को इंद्रपाल निवासी थाना अमरिया यूपी ने मुकदमा दर्ज कराया कि वह अपने मित्र यशपाल के साथ मोटरसाईकिल पर बरा से खटीमा जा रहा था। बिज्टी चौराहा सितारगंज से दो महिला मिली जिन्होने वादीगण से नानकमत्ता तक लिफ्ट लेकर के मो0न0 एक दुसरे से आदान प्रदान कर लिए और वादी बात कर उन्हे अपनी मीठी-मीठी बातो में फसाकर के दोस्ती कर भरोसा दिलाकर अपनी मोसी के घर ग्राम बिडौरा मझौला में मिलने के लिए बुलाया। अगले दिन को वादीगण को बुलाकर बिडौरा मझौला के मकान में पहले मेहमान नवाजी की उसके कुछ देर बाद 5-6 व्यक्ति घर पर बुलाकर के घर में बंधक बना लिया और झूठे आरोप लगाकर मुकदमे में जैल भेजने की धमकी देकर, तमंचे की नोक पर मारपीट, गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए जान बक्सने के लिए 50 हजार रुपये की डिमान्ड की।और दस जून को दिनेश अग्रवाल निवासी मझोला यूपी ने नानकमत्ता थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी कपडे की दुकान मझौला मेन मार्केट में है। उसके पास एक गीता नाम की महिला निवासी बनगवा खटीमा कपडे लेने आते रहती थी। जो उधार के कपडे ले जाती थी। गीता नाम की लडकी ने वादी के पास फोन कर कहा की एक महिला को भेज रही हूं वह कपडे खरीदना चाह रही है वादी ने कहा भेज दो गीता का नाम लेकर महिला वादी की दुकान पर आई वादी से तीन सूट लिये तथा 1500 रु0 उधार करके चली गई। अगले दिन से ही उक्त महिला का वादी के पास फोन आने लगा कहने लगी कि मैं सिसईखेडा में आपकी मार्केट बनवा दूंगी आप मेरे पास आ जाओ। दिनांक 10 06 2022 को वादी सिसईखेडा पर गया तो उक्त महिला सडक पर मिली तथा महिला बोली चलो मेरे घर पर चलते है मैं आपके पैसे दे दुगी । वादी को महिला अपना घर बताकर सिसईखेडा के पास ही एक घर मे ले गयी। कुछ देर बाद ही 5-6 लडके भी आ गये जिन्होंने वादी के साथ मारपीट करी और कहने लगे तूने हमारी महिलाओं के साथ गलत हरकतें करी है तेरे पास जितने पैसे हैं हमें दे, दे नही तो हम तुझे जान से मार देंगे। और वादी की जेब से 10 हजार रुपये व मोबाईल फोन छिन लिए तथा कहने लगे और दो लाख रुपये मगाओं तब तुम्हें छोडेंगे। फिर उन्होंने वादी को धमकाकर वादी के लडके को फोन करने को कहा तथा उससे पेटीएम का पासवर्ड मांगा और वादी ने अपने लडके को फोन कर कपडे के सौदे का बहाना कर कोड मांगा अभियुक्तो ने वादी के लडके से दुकानदार बनकर फोन पर बात करी तथा कई बार पैसे डालने को कहा काफी वक्त तक वादी को बंधक बनाकर घर में रखा गया।हनी ट्रैप के दोनों मुकदमों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आज गुरविंदर सिहं, गोगी, बलवन्त कौर, गिता उर्फ मंजीत कौर को अभियुक्ता बलवन्त कौर के किराये के मकान ग्राम बिडौरा मझौला से गिरफ्तार किया। जबकी एक अन्य अभियुक्त सुखविन्दर सिहं को ग्राम कैथलिया जाने वाली सडक से आज गिरफ्तार किया है। 

गैंग का सरगना बूटा सिहं है जिस पर थाना नानकमत्ता में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। इस मामले में बूटा सिंह समे त चार आरोपी वांछित है। पकड़े गए पांचों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments