ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। सारथी फाउंडेशन समिति ने राजपुरा स्थित कुष्ठ आश्रम में जाकर गरीब परिवारों के संग दीपावली का सामान एवं मिठाई बांट कर उनके साथ दीपावली मनाई। साथ ही पर्यावरण जन जागरूकता अभियान के तहत सभी को सारथी थैला भी दिया गया। इस अवसर पर सुमित्रा प्रसाद ने कहा की सारथी हमेशा समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति को समाज के साथ जोड़ने की इस मुहिम में हमेशा आगे रहता है और भविष्य में भी रहेगा।

सारथी फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक
नवीन पंत ने कहा कि टीम द्वारा यह निर्णय लिया गया की हम लगातार गरीबों की मदद करते रहेंगे और अपने परिवार से पहले समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के साथ सर्वप्रथम इस त्योहार को मनाना चाहिए और उसी तरीके से हमें गरीबों के साथ दिपावली भी माननी चाहिए। साथ ही उन्होंने सारथी परिवार के सभी सदस्यों और समस्त जनता को दीपावली की बधाई भी दी।
आज के इस वितरण कार्यक्रम में नवीन पंत, सुमित्रा प्रसाद, ज्ञानेंद्र जोशी, प्रदीप सबरवाल, दिशांत टंडन, गिरीश चंद्र लोहनी, जाकिर हुसैन, मनीष पंत, दीप्ति चुफाल, नीलू नेगी, दीक्षा पांडे पंत, आनंद आर्य, राजेश भारद्वाज, संदीप बिनवाल, कैलाश चंद्र जोशी, देवीदत्त सुयाल, कैलाश बाल्मिकी, डी एस नयाल, संतोष गौड़ आदि उपस्थित रहे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments