ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। अनुसूचित आयोग अध्यक्ष मुकेश कुमार ने मंगलवार को नर्सिंग कॉलेज का औचक निरीक्षण कर अनियमितताएं पकड़ी। आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि कॉलेज के छात्र- छात्राओं द्वारा कई बार उन्हें फ़ोन व अन्य माध्यमों से अव्यवस्थाओ को लेकर शिकायत की जा रही थी। जिसके बाद मंगलवार सुबह उन्होंने बीडी पांडे स्कूल ऑफ नर्सिंग का औचक निरीक्षण किया। 

इस दौरान आक्रोशित छात्र- छात्राओ ने मौके पर ही आयोग अध्यक्ष से अव्यवस्थाओ को लेकर शिकायत की। वही आयोग के अध्यक्ष किचन स्टोर के फ्रिज में रखी खराब सब्जियां देख बिफर पड़े। छात्राओ ने गटर साफ कराने, रोटी बनाने साथ ही गंदा पानी देने की बात आयोग अध्यक्ष को बतायी।

वही रोगी कक्ष में सब्जियां व अन्य समान रखा गया था छात्राओ की शिकायतो पर आयोग के अध्यक्ष ने प्रधानाचार्य सुरेंद्र वर्मा को जमकर फटकार लगायी। छात्राओं द्वारा  अध्यक्ष को कमरे में बल्ब न देने की बात कही जिस पर अध्यक्ष ने व्यक्तिगत तौर पर छात्राओ को मदद दी। दौरे के दौरान आयोग  अध्यक्ष ने मौके से ही कमिश्नर दीपक रावत व जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से बात कर समस्या बताते हुए व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिये। साथ ही कॉलेज प्रशासन से जल्द दौरा करने की बात कही। इस दौरान मंडल अध्यक्ष बिष्ट, मनोज जोशी, शिवांशु जोशी, रीना मेहरा, रोहित भाटिया, सचिन जनोटा, पारस चंद्रा, सचिन कुमार थे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments