ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। UKSSSC भर्ती घोटाला मामले की जाँच को लेकर यूकेडी अब गोलज्यू की शरण में जा पहुंची है। हल्द्वानी में उत्तराखंड क्रांति दल कार्यकर्ता हीरानगर स्थित न्याय के देवता गोलज्यू देवता के मंदिर में पहुंचे। जहां उन्होंने गोलज्यू देवता के समक्ष गुहार लगाई कि UKSSSC मामले को लेकर गोलज्यू देवता न्याय करें, क्योंकि अब तक इस मामले में जो भी जांच हुई है उसमें केवल छोटी-छोटी मछलियों को ही स्पेशल टास्क फोर्स ने पकड़ा है। 

https://khabartahakikat.com/wp-content/uploads/2022/09/VID-20220906-WA0042.mp4

यूकेडी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनको सरकार की जांच पर भरोसा नहीं है और इस मामले में गोलज्यू देवता ही न्याय कर सकते हैं ,यूकेडी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि जांच सही दिशा में जा रही होती तो जिला पंचायत सदस्य के अलावा कई और बड़े लोग भी एसटीएफ की गिरफ्त में होते लेकिन ऐसा नहीं है। अब उन्हें केवल गोलज्यू देवता के न्याय पर भरोसा है कि इस मामले में बड़े-बड़े लोग जिन्होंने उत्तराखंड के युवाओं को छलने का काम किया है उनकी गिरफ्तारी हो सके।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, नैनीताल अल्मोड़ा प्रभारी सुशील उनियाल, केन्द्रीय संचालन समिति के सदस्य तेज सिंह कार्की, महानगर अध्यक्ष रवि वाल्मीकि, ज्योति शर्मा, किरण गोस्वामी, हेमा सती, हेमा जोशी, दीपा रावत, वर्षा उनियाल, मुन्नी मेलकानी, देवकी रावत, एडवोकेट मोहन कांडपाल, सतीश कांडपाल,  रमेश चंद्र पंत, नरेंद्र कुमार पांडे, उत्तम बिष्ट, मतवार देवी शर्मा, कंचन जोशी, भावना मेहरा, भुवन जोशी, आनंद सिंह, मनोज डोबरियाल, शिव सिंह रावत, राकेश चौहान, शुभम सिंह रावत, चंपा पांडे, देवकी नेगी आदि थे। 

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments