ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ के कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत बन्दर लिमा में एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वाहन में सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर SDRF ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों मृतकों के शवों को खाई से निकाला।

जानकारी के अनुसार सोमवार को डी.सी.आर. पिथौरागढ़ द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि बंदर लिमा में एक वाहन (वाहन संख्या- UK04AE- 7634)अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर पोस्ट अस्कोट में व्यवस्थापित SDRF रेस्क्यू टीम आरक्षी खेमराज के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

उक्त घटनास्थल पर एक वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें 02 लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी। SDRF टीम त्वरित कार्यवाही करते हुए वैकल्पिक मार्गों से होते हुए खाई में उतरकर वाहन तक पहुँची तथा कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों मृतकों के शवों को निकाला व बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपर्द किया।

मृतकों के विवरण:-

  1. त्रिवेणी माधव पलड़िया, 34 वर्ष, निवासी- बानणा जाला,  भीमताल, नैनीताल।
  2. रविकांत मेहता, 35 वर्ष, निवासी- राजाजीपुरम, आवास विकास कॉलोनी, लखनऊ, उत्तरप्रदेश।

रेस्क्यू टीम में आरक्षी खेमराज सिंह, आरक्षी राजेन्द्र सिंह, आरक्षी कुबेर रोंगकली, आरक्षी मोहन नाथ गोस्वामी, उप0 कर्मी दिनेश, उप0 चालक दिल जीत सिंह थे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments