ख़बर शेयर करें -

कमल जगाती नैनीताल

नैनीताल। नैनीताल में लगे हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे। युवाओं ने आरोपी को पीटकर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने चालानी औपचारिकता कर छोड़ दिया। रविवार रात भारत पाकिस्तान का क्रिकेट मैच चल रहा था। इस दौरान मल्लीताल में भीड़भाड़ वाले गाड़ी पड़ाव में शराब की दुकान के सामने एक युवक ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात लगभग 9:45 बजे एक युवक जोर जोर से राष्ट्र विरोधी नारे लगाने लगा। युवक को पहले पकड़कर समझाया गया, लेकिन दोबारा ये आपत्तिजनक हरकत करने पर स्थानीय युवाओं ने जमकर पीट दिया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। 

शारदा संघ क्लब के नीचे हुए इस घटनाक्रम में तमाशबीनों की भीड़ लग गई। आरोपी को वहां मौजूद लोगों ने मार पीटकर कोतवाली पहुंचाया।

प्रत्यक्षदर्शी समाजसेवी मनोज बेदी ने बताया कि आरोपी युवक ने आपत्तिजनक नारेबाजी की जिसके बाद उसे कोतवाली लाया गया, जहां से उसका चालान कर पुलिस ने छोड़ दिया। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया की दो लोग शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे जिनका 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया। इसके अलावा इनका वैरिफिकेशन नहीं करने के कारण इनके मालिक का भी 83 पुलिस एक्ट में ₹5000/=का चालान किया गया।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments