ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष हेमन्त साहू के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के हल्द्वानी दौरे का गुब्बारे और काले झंडों के साथ जोरदार विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच तीखी नोक झोंक हुई। कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

युवा कांग्रेस महानगर अध्यक्ष हेमन्त साहू ने कहा कि उत्तराखंड में जिस प्रकार से भर्तियों में की धांधली और नौकरियाँ बेचने का मामला सामने आया है वह बेहद शर्मनाक है। भर्ती घोटाले की उच्चस्तरीय जांच कर असली गुनहगारों को सलाखों में डाला जाये। युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाये। मांग की हल्द्वानी महानगर की बदहाल सड़के ठीक करने, आईएसबीटी व रिंग रोड का निर्माण करने, स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार करने, सरकारी विभागों व्याप्त भष्ट्राचार से निपटने के सख्त कदम उठाये जाये।

युवा नेता नाजिम अंसारी, दीपा खत्री व महानगर उपाध्यक्ष शहनवाज मलिक, जतिन अग्रवाल ने कहा कि पेपर लीक मामले की सीबीआई जाँच कर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले असली गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाये।

मीडिया प्रभारी सचिन राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार मे जनता मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है। प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष हेमन्त साहू, शानू अल्वी, महानगर सचिव हैप्पी माहेश्वरी, मयंक गोस्वामी, जतिन अग्रवाल, शहनवाज मलिक, दीपा खत्री, नाजिम अंसारी, सचिन राठौर, आदर्श वर्मा, पंकज कशयप आदि थे।

More Stories

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments